अनुराग कश्यप के पनीर वाले बात पर GST वाले बयान पर भड़के अनुपम खेर

in #anupamkher2 years ago

anupam-kher-anurag-kashyap.jpg

फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड पर अनुराग कश्यप के पनीर पर जीएसटी वाले बयान को लेकर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने प्रतिक्रिया है। खेर ने कहा कि वो फिल्म निर्माता की टिप्पणियों का जवाब देकर उन्हें सही साबित नहीं करना चाहते। एक्टर ने कहा कि मेरे लिए ये मायना नहीं रखता कि वो क्या सोचते हैं या मानते हैं। देश उन्हें बोलने की पूरी आजादी देता है। लेकिन वो गलत हैं और ये साबित हो चुका है।

अनुराग के इस बयान पर भड़के अनुपम खेर
दरअसल बीते दिनों अनुराग कश्यप ने बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि हिंदी फिल्मों में कुछ गलत हो रहा है या कमी हो रही है। कुछ इसे खरीद लेते हैं, दूसरे नहीं। हम हर तरह की फिल्में बना रहे हैं और बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में धारणा बनाई जा रही है जो हिंदी फिल्म से नहीं आई हैं। इसके अलावा कश्यप ने कहा था कि लोगों के पास पैसे नहीं है। पनीर पर तो जीएसटी दे रहे है। खाने के लिए जीएसटी दे रहे है। उससे ध्यान हटाने के लिए ट्रेंड होता है, बायकॉट ये, बायकॉट वो।

भड़के अनुपम खेर
अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने कहा आपको इन दिनों हवाई जहाज के टिकट नहीं मिल रहे हैं, आप अच्छी फिल्मों के लिए टिकट नहीं खरीद सकते क्योंकि हॉल खचाखच भरे हैं। मॉल और फाइव स्टार होटलों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। पार्किंग फुल है, सड़कें कारों की वजह से जाम है। अब उनका पैसे नहीं हैं से क्या मतलब है? बात सिर्फ इतनी है कि लोग सोच समझकर खर्च कर रहे हैं।