शादी के 25 साल बाद तलाक ले रहे दिग्गज एक्टर, कुत्ते को लेकर हुआ था पत्नी से झगड़ा

in #actor2 years ago

2-11.jpg

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन अपनी पत्नी जेनिफर फ्लाविन ( Jennifer Flavin ) से शादी के 25 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर ने 19 अगस्त को पाल्म बीच काउंटी में तलाक का एप्लीकेशन दिया है। pagesix.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टैलोन के मैनेजर ने दोनों के अलग होने की बात को महज अफवाह बताया था। इसके कुछ घंटे बाद ही तलाक की खबर सामने आ गई।

नया कुत्ता खरीदने को लेकर हुआ झगड़ा:
रिपोर्ट के मुताबिक स्टैलोन और उनकी पत्नी फ्लाविन के बीच कुत्ते को लेकर झगड़ा हुआ और बात काफी ज्यादा बढ़ गई। दरअसल, 76 वर्षीय अभिनेता घर में रॉटविलर प्रजाति का नया कुत्ता लाना चाहते थे लेकिन जेनिफर इसके लिए तैयार नहीं थीं। इसी बात पर पहले दोनों की कहासुनी हुई और काफी ज्यादा विवाद हो गया।

झगड़े के बाद भी घरीदा कुत्ता:
सिलवेस्टर स्टैलोन ने पत्नी से लड़ाई के बावजूद अपना पसंदी रॉटविलर खरीदा और Dwight नाम दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता के पास पहले से ही कई पालतू कुत्ते थे, लेकिन उनका तर्क था कि परिवार की सुरक्षा को देखते एक नया रॉटविलर लाना चाहिए, जबकि पत्नी ऐसा नहीं चाहती थीं।

तलाक की खबर सुन दंग रह गए:
रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सिलवेस्टर स्टैलोन को जब तलाक के बारे में पता चला तो वे दंग रह गए। वे तलाक की जगह बातचीत के जरिये मामला सुलझाना चाहते थे, लेकिन बात बढ़ गई और सार्वजनिक हो गई। आपको बता दें कि स्टैलोन की पत्नी जेनिफर उनसे उम्र में 22 साल छोटी हैं।