हिंडौन सिटी: उधारी के पैसे चुकाने आए मजदूर की बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला

in #rajasthan2 years ago

हिंडौन सिटी समीप के गांव कैमरी निवासी एक मजदूर की मंगलवार रात कुछ लोगों ने रेलवे ओवर ब्रिज के पास स्थित पत्थरों के फड़ में बेरहमी से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने मजदूर केशव का जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दियाScreenshot_20220826-164928_Messenger.jpg
इधर मृतक के एक रिश्तेदार की ओर से हत्या का मामला नई मंडी पुलिस थाने में दर्ज कराया है. नई मंडी थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को लोगों से सूचना मिली की रेलवे ओवरब्रिज के समीप पत्थरों के फड में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना के बाद थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे जहां से मृतक के शव को शहर के मोहन नगर स्थित जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया.

थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के आधार पर मृतक युवक की शिनाख्त राजेश पुत्र जगन्नाथ जाती कोली उम्र 30 वर्ष निवासी कैमरी थाना नादौती के रूप में हुई. शिनाख्त के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि राजेश गत 1 वर्ष से फरीदाबाद में मजदूरी करता था.

उसके बीवी बच्चे भी साथ में ही रहते थे. बताया जा रहा है कि दो दिवस पूर्व देर शाम वह फरीदाबाद से अपनी बहन के यहां समीप के गांव के लिए निकला था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि ट्रेन में बैठकर वह हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचा. जहां पहले से ही घात लगा कर बैठे कुछ लोगों ने उसकी पत्थरों से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी और शव को फडों में फेंक दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपनी उधारी के पैसे चुकाने के लिए गांव आ रहा था. मामले में मृतक के रिश्तेदार टोडाभीम के बेरोज निवासी पूरन की ओर से रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.