पंजाब पुलिस पहुंची धौलपुर, हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों से कर रही है पूछताछ

in #rajasthan2 years ago

धौलपुर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड को लेकर पंजाब पुलिस धौलपुर पहुंच गई. पंजाब पुलिस के एएसपी ने धौलपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लॉरेंस बिश्नोई के दोनों गुर्गों से पूछताछ की. कोतवाली थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि पंजाब के मानसा एएसपी धर्मवीर सिंह पुलिस टीम के साथ सोमवार को पहुंच गए. उन्होंने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड को लेकर दोनों बदमाशों से पंजाब पुलिस पूछताछ कर रही है.
Screenshot_20220606-210130_Messenger.jpg
गौरतलब है कि धौलपुर जिले की दिहोली थाना पुलिस ने 2 जून को मुखबिर की सूचना पर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे 20 वर्षीय दिनेश उर्फ गंगा राम पुत्र राजाराम जाट और 20 वर्षीय संदीप अहीर पुत्र सुखाराम को गिरफ्तार किया था. दोनों बदमाशों को धौलपुर के पूर्व डकैत रामदत्त ठाकुर ने शरण दी थी.

सोमवार को पहुंची पंजाब पुलिस ने बहुचर्चित सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर दोनों बदमाशों से कोतवाली थाने में पूछताछ शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर धौलपुर पुलिस द्वारा भी दोनों बदमाशों से जांच पड़ताल की जा रही है. साइबर सेल तकनीकी यंत्र के साथ मुख्य पर तंत्र की मदद से पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Sort:  

गहनता से जांच पड़ताल होनी चाहिए

very nice work by police