दीवार को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, 10-12 लोग हुए घायल

in #rajasthan2 years ago

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के दिहौली थाना क्षेत्र के मढ़ा बुजुर्ग गांव में दीवार व समर्सिबल को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दोनों पक्षों के करीब 10- 12 लोग घायल हो गए.
Screenshot_20220624-151822_Messenger.jpg
झगड़े में घायल हुए सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. झगड़े में घायल हुए एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार संतोष पक्ष व मुन्ना पक्ष में दीवार व समर्सिबल को लेकर झगड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि धोबी मोहल्ले में ग्राम पंचायत की ओर से पानी पीने के लिए एक सरकारी समरसेबल लगवाई गई है, जिस समरसेबल से संतोष पक्ष मुन्ना पक्ष को पानी नहीं भरने देता है.।
मुन्ना पक्ष की रेनू पत्नी हेमसिंह समरसेबल पर पानी भरने गई तो अशोक पुत्र संतोष ने सरकारी समरसेबल के विद्युत तार को काट दिया, जिसे लेकर अशोक व रेनू में कहासुनी हो गई. अशोक व उसके परिजनों ने रेनू की मारपीट कर दी. मुन्ना पक्ष के लोग शिकायत को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की. इसके थोड़े समय बाद गुस्साए दोनों पक्ष के लोग दीवार के विवाद को लेकर फिर एक बार आमने-सामने हो गए.

झगड़े में दोनों पक्ष के करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झगड़े में संतोष पक्ष के संतोष पुत्र भूरी सिंह उम्र , गुड्डू पुत्र भूरी सिंह विक्रम पुत्र विरमाअशोक पुत्र संतोष घायल हुए हैं. गंभीर घायल हुए संतोष को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. वहीं झगड़े में घायल हुए दूसरे मुन्ना पक्ष के मुन्नालाल पुत्र अंतराम आशा पत्नी मुन्नालाल , हेम सिंह पुत्र मुन्नालाल राहुल पुत्र मुन्नालाल कृष्णा पुत्र मुन्नालाल घायल हुए हैं. झगड़े में घायल हुए दोनों पक्ष के लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.।