ओपी राजभर का सपा पर निशाना, बोले- पीडीए से पांडेय डेवलपमेंट अथॉरिटी चला रहे अखिलेश यादव

in Agra Mandal8 days ago

आगरा 11 सितंबर : (डेस्क) उपचुनाव से पहले ओपी राजभर मैनपुरी पहुंचे। उन्होंने सपा को निशाने पर लिया। कहा कि अखिलेश यादव पीडीए से पांडेय डेवलपमेंट अथॉरिटी चला रहे हैं।

1000048354.jpg

ओमप्रकाश राजभर ने मैनपुरी उपचुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिए हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता स्वतंत्र रूप से किसी भी पार्टी को समर्थन देने के लिए सक्षम हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनकी पार्टी सुभासपा उपचुनाव में तीसरे स्थान पर रहेगी।

मैनपुरी में यह उपचुनाव समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद हो रहा है, और यहां सुभासपा के उम्मीदवार रमाकांत कश्यप को मैदान में उतारा गया है.

राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेहनत की सराहना की और कहा कि उनकी सरकार ने समाजवादी पार्टी के शासन में होने वाली गुंडागर्दी को समाप्त कर दिया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अखिलेश यादव अपनी पार्टी के साथ मिलकर विकास के नाम पर केवल दिखावा कर रहे हैं.

उपचुनाव में राजभर ने अपने उम्मीदवार रमाकांत कश्यप का समर्थन किया और कहा कि वह अखिलेश यादव के खिलाफ मजबूती से लड़ेंगे। उन्होंने मैनपुरी में चुनावी प्रक्रिया को दिलचस्प बताया, जिसमें उनके पार्टी के उम्मीदवार का नामांकन पत्र खारिज हो गया, जिससे उनकी स्थिति और भी चुनौतीपूर्ण हो गई है.

राजभर ने यह भी स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी का लक्ष्य मैनपुरी में प्रभावी ढंग से अपनी उपस्थिति दर्ज कराना है, भले ही उन्हें तीसरे स्थान पर रहने का अनुमान हो। उनका यह बयान सत्तापक्ष के लिए एक चुनौती के रूप में देखा जा रहा है.

इस प्रकार, ओमप्रकाश राजभर का यह बयान मैनपुरी उपचुनाव की राजनीतिक स्थिति को और भी रोचक बनाता है, जहां कई दलों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है।