* ई-रिक्शा ने चार वर्ष के बच्चे को कुचला, मौत*

in #lnewdelhilast year

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में अपने घर के सामने खेल रहे 4 वर्षीय बच्चे की ई-रिक्शा से कुचलकर मौत हो गई बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था इस दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ई रिक्शा ने बच्चे को टक्कर मार दी व बच्चे के ऊपर पलट गया, हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है । पुलिस ने आरोपी ई रिक्शा चालक को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

चार वर्षीय मयंक अपने घर के बाहर गली में अपनी बहन के साथ खेल रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ई-रिक्शा ने उसे टक्कर मार दी ई-रिक्शा बच्चे के ऊपर ही पलट गया हादसे के समय ई-रिक्शा में एक यात्री भी सवार था।

आसपास मौजूद लोगों ने ई रिक्शा को उठा कर बच्चे को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ई रिक्शा चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर ई -रिक्शा को भी जब्त कर लिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ई रिक्शा चालक तय गति सीमा से ज्यादा रफ्तार से ई रिक्शा चलाते हैं जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। लोगों का कहना है कि ज्यादातर रिक्शा चालक के पास लाइसेंस नहीं हैं।