Android की 2 जादुई Mobile Tricks App जो आपके मोबाइल को अनोखा बना देगीं

in #mobile2 years ago

दोस्तों आज की इस पोस्ट में सभी का स्वागत है. आज की पोस्ट Android की 4 जादुई Mobile Tricks App के बारे में है जिसको यदि आप एक बार यूज करते हैं तो आपको अपना मोबाइल अनोखा नज़ए आएगा

Android की 4 जादुई Mobile Tricks App

GIF Sketch App

App का काम – Facebook, व्हाट्सएप्प तो सभी चलते हैं और इमेज भी शेयर करते हैं. इस एप्प से आप किसी की भी Facebook, व्हाट्सएप्प इमेज को डाउनलोड और एडिट करके उसे कैसा भी लुक दे सकते हैं बड़ी आसानी से. Image में अपने हिसाब से एनीमेशन डाल कर फनि बना सकते हैं या इमेज पर शानदार मेसेज लिखकर शेयर भी कर सकते हैं और अपने दोस्तों के मजे भी ले सकते है, कैसे जानते हैं ?

Step 1. सबसे पहले आप लिंक Download GIF Sketch App पर क्लिक करके इस एप्प को डाउनलोड करें प्ले स्टोर से और इंस्टॉल कर ओपन करें.

Step 2. जैसे ही आप इसे ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ नीचे दी गयी इमेज जैसे इंटरफेस आएगा. आपको अपनी उँगलियों से टाइप करना है सफ़ेद स्क्रीन पर जो लिखना चाहते हों. यदि आप केवल शब्द की जीआईएफ बनाना चाहते हैं तो आप यहीं पर Done कर दें.

Step 3. आप Square पर क्लिक करें. जैसे ही आप स्क्वायर पर क्लिक करते हैं तो आपको कोने में बाएं तरफ नीचे की और गेलरी का ऑप्शन मिलता है.

Step 4. आप यहाँ से आप फोटो सेलेक्ट करें जिसको एडिट करना है और उसे CROP करके एडजस्ट कर लें.

Step 5. क्रॉप करने के बाद आपकी इमेज पर वही शब्द आ जाएगा. अब आप Done पर क्लिक कर दें आपकी GIF Image तैयार है, आप इस जीआईएफ इमेज को कहीं पर भी शेयर कर सकते हैं.

BOLO App

App के बारे में - इस एप्प को अभी तक 100K+ कोगों ने डाउनलोड करके यूज किया है तथा सभी ने मिलकर 4.4 Star की बढ़िया रेटिंग दी है मतलब ये एप्प काम करती है. इस एप्प को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

App का काम – दोस्तों आपके पास जब फोन आता है तो आप फोन उठाने के लिए क्या करते हो. अब आप कहोगे की ये कैसा सवाल है. सीधी सी बात है आप हरे कलर का बटन फोन उठाने के लिए और लाल कलर का बटन फोन काटने के लिए.

इस एप्प के माध्य से आप फोन को बिना हाथ लगाये रिसीव कर सकते हो और बिना छुए कट भी कर सकते हो और अपने दोस्तों यारों को चौका भी सकते हो, कैसे ?, जानते हैं –

Bolo App यूज कैसे करें
Step 1. सबसे पहले आप लिंक Download Bolo App पर क्लिक करके इसे डाउनलोड करे फिर इंसटाल भी करें तथा ओपन करें.

Step 2. ओपन करने के बाद आपको Enable Accessibility पर क्लिक करना है और इस एप्प को परमीशन देना है यानि चालू करना है.

Step 3. इसके बाद आपको Lets Start पर क्लिक करके फीर Launch Me पर क्लिक करना है.

Step 4. लांच पर क्लिक करने के बाद आपको ऐसा शब्द दो बार बोलना है जो आप फोन उठाने के लिए यूज करना चाहते हैं. जैसे मेने except बोला है. जो भी शब्द बोला है आपने वो आ जायेगा आप उसे Save कर दें. जब आपका फोन आएगा तो आपको केवल यही word बोलना है फोन रिसीव हो जाएगा.

Step 5. बिलकुल ऐसे ही आपको फिर से लांच मी पर क्लिक करना और एक ऐसा शब्द दो बार बोलना है जिससे आप फ़ोन काटना चाहते हैं. इस शब्द को भी सेव कर दें. जब आपको फ़ोन काटना हो तो इसी शब्द का इस्तिमाल करें.