हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर लूट ली इज्जत

in #badaun2 years ago

हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर उसकी इज्जत लूट ली। युवक अपने घर वापस आ गया है। भयभीत होने के कारण युवक ने कहीं भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है लेकिन घटना की चर्चा पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैली हुई है।
यहां बता दें कि मामला पंजाब के जालंधर कपूरथला का है। यहां के लैदर कांप्लेक्स के समीप का पूरा मामला बताया जा रहा है। एक युवक सडक पर जा रहा था। अचानक ही एक कार आकर रूकी कार में चार लडकियां सवार थीं। लडकियों ने युवक से एक रास्ते की जानकारी ली। युवक जैसे ही जानकारी देने के लिए रूका लडकियों ने बातों ही बातों में युवक को पकडकर कार में अंदर डाल लिया। इसके बाद युवक को लडकियों ने कुछ नशा संुघा दिया।
यह युवक एक फैक्ट्री में काम करने वाला मजदूर है। इसके बाद लडकियां इस युवक को अपने साथ किसी गुप्त स्थान पर ले गईं। इसके बाद युवक के साथ उसका शारीरिक शोषण किया गया। सूत्र बताते हैं कि युवक का सामूहिक शोषण किया गया है। युवक का सामूहिक शारीरिक शोषण के बाद युवक को लडकियों ने छोड दिया व धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी से शिकायत की या किसी को बताया तो तेरे साथ बहुत बुरा होगा। युवक गरीब है जबकि यह लडकियां रईसजादी हैं। इस कारण से युवक कुछ भी कहने को राजी नहीं है। युवक ने किसी जगह कोई शिकायत नहीं की है। हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर लूट ली इज्जत यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।IMG_20221122_185925.jpg