कैब चालक से पिस्टल के बल पर लूट में पुलिस के हाथ छह दिन बाद भी खाली

in #ghaziabad7 months ago (edited)

अभयखंड स्थित तक्षशिला अपार्टमेंट के पास 14 फरवरी को कैब चालक अमर सिंह को हथियार के बल पर लूट की घटना में इंदिरापुरम पुलिस छह दिन में बदमाशों का सुराग नहीं ढूंढ सकी है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान नहीं हुई। अंधेरे की वजह से टीम को फुटेज धुंधली मिली।
इंदिरापुरम। अभयखंड स्थित तक्षशिला अपार्टमेंट के पास 14 फरवरी को कैब चालक अमर सिंह को हथियार के बल पर लूट की घटना में इंदिरापुरम पुलिस छह दिन में बदमाशों का सुराग नहीं ढूंढ सकी है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान नहीं हुई। अंधेरे की वजह से टीम को फुटेज धुंधली मिली।
डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि बदमाशों का हुलिया और बाइक नंबर की पहचान, कैब को किस-किस जगह घुमाया था। उन सभी जगह की सीसीटीवी फुटेज चेक करने के अलावा अन्य एंगल से चार टीमें लगी हैं हालांकि, बाइक पर बदमाशों ने नंबर प्लेट नहीं लगाई थी। ऐसे में टीम छह दिन बाद भी अंधेरे में तीर चला रही है। इंदिरापुरम पुलिस ने निजी बैंक के हेड ऑफिस को मेल करके घटना में रुपये निकालने के समय की फुटेज मांगी थी। अब बैंक की फुटेज से टीम को कुछ अहम सुराग मिलने की उम्मीद नजर आ रही है। एसीपी के मुताबिक, कोतवाली पुलिस को अगले कुछ दिनों में सफलता नहीं मिली तो स्वाट टीम को केस सौंपा जाएगा।
बता दें कि डीएलएफ भोपुरा निवासी कैब चालक अमर सिंह मंगलवार सुबह अभयखंड में स्टाफ को लेने पहुंचे थे। तक्षशिला अपार्टमेंट के पास सामने से एक बाइक घिसटती हुई कार के नीचे रुकी। बाइक सवार तीन युवक उठे, उसमें से दो युवक कार में जबरन बैठ गए जबकि तीसरा बाइक चलाने लगा। बदमाशों ने उन्हें कार में पिस्टल के बल पर ले लिया फिर निजी बैंक के एटीएम बूथ से दस हजार रुपये निकाले और कार व फोन लेकर भाग गए। बदमाश उन्हें काफी देर तक इधर-उधर घुमाते रहे। उन्होंने पुलिस को लूट का मुकदमा कराया है।

images (8).jpeg