Khatron Ke Khiladi 12: रूबीना दिलैक का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, उचाई से गिरने पर हाथ की टूटी हड्डी

in #rubina2 years ago

रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों का खिलाड़ी अपने आखिरी मुकाम पर पहुंच रहा है। हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक टास्क दिया और कहा कि इसे जीतने वाले को ही कैप्टन बनाया जाएगा। स्टंट में टीवी की फेवरेट बहू रुबीना दिलैक के साथ एक भयानक हादसा हुआ और उन्हें चोट लग गई। इलाज के लिए रुबीना को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट बता दिया। रुबीना के चोटिल होने के बाद तुषार की टीम ने केवल 4 कंटेस्टेंट्स के साथ ये टास्क किया जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे।

पहला टास्क हाइट और वाटर टास्क था जहां टीम के लीडर को सलेक्ट किया जाना था। इस मुश्किल टास्क में कुछ रोते और आंसू बहाते तो कुछ बेहाल नजर आए। टास्क के दौरान रुबीना पानी में एक बड़ी ऊंचाई से गिरने के बाद घायल हो गईं। एक्ट्रेस के हाथ पैर में गंभीर चोटें आई और उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी। दूसरी ओर मोहित और तुषार ने टास्क को पूरा किया और टीम लीडर बन गए।

इसके बाद दोनों टीमों ने एनिमल और इलेक्ट्रिक करेंट टास्क किया। कानिका पहले ही बता चुकी थीं कि उन्हें करेंट से प्रॉब्लम हैं तो इस बार फिर उनका सामना अपने डर से हुआ। वो पूरे टास्क में रोती बिलखती नजर आईं। फिर भी उन्होंने किसी तरह ये टास्क कंप्लीट किया। फैजू, जन्नत और चेतना ने टास्क पूरा किया।Screenshot_2022-08-07-15-53-19-72_6ee1490f6338a5d500212cdd6f65b6c2.jpg