kaun Banega Crorepati 14 Premiere: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन हो रहा है KBC 14 का प्रीमियर,जल्दी नोट कीजिए ये तारीख

in #india2 years ago

kaun Banega Crorepati 14 Premiere: टीवी इतिहास में सबसे लंबे समय से चलने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का आगाज जल्द ही होने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी आपके पास करोड़पति बनने का सुनहरा मौका है। तो अमिताभ बच्चन को देखने और उनके मुंह से देवियों और सज्जनों सुनने के लिए बेताब दर्शक अपने सोफे की पेटी बांध लें क्योंकि इस बार भी बिग बी बेहद ही तूफानी एपिसोड लेकर आने वाले हैं। शो के प्रोमो देखकर ही अंदाजा हो जाता है कि मेकर्स की अपने ऑडियंस का दिल जीतने की तैयारी पूरी है। इसके साथ ही एक मीडिया पोस्ट के जरिए केबीसी 14 की प्रीमियर डेट का ऐलान किया गया है।

कौन बनेगा करोड़पति के 14 वें सीजन का ऐलान करने के लिए मेकर्स ने ट्विटर का सहारा लिया। सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि रविवार 7 अगस्त रात 9 बजे से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन टेलीकास्ट होने वाला है। इसी दिन से आजादी के महापर्व का भी आगाज हो रहा है। केबीसी 14 के नए प्रोमो में भी अमिताभ बच्चन इसी बात का जिक्र करते नजर आ रहे हैं।

इस बार आजादी का महापर्व मनाने शो में हमारे सामने आएंगे देश के एक से बढ़कर एक सितारे। प्रोमो में शुरुआत आमिर खान से होती है इसके बाद सामने आते हैं कारगिल वॉर के जांबाज सिपाही डीपी सिंह, जो बताते हैं कि कितने ही छर्रे अभी भी उनकी बॉडी में मौजूद हैं। बाकि लोगों में मशहूर बॉक्सर मैरी कॉम, फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री का नाम शामिल है।
बता दें कि केबीसी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। रविवार को इस शो के 14 वें सीजन का स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इसके बाद सोमवार 8 अगस्त से हर रोज शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट किए जाएंगे। हर बार की तरह इस बार भी शो को सोमवार से लेकर गुरुवार तक प्रसारित किया जाएगा और शुक्रवार को शानदार शुक्रवार में स्पेशल गेस्ट आमंत्रित होगें।

Screenshot_2022-07-24-08-04-45-42_6ee1490f6338a5d500212cdd6f65b6c2.jpg