Googel Maps के बाद Mapmyindia ने भी लॉन्च किया स्ट्रीट व्यू फीचर,16 से ज्यादा शहरों में मिलेगी सुविधा

in #mapmyindia2 years ago

Screenshot_2022-07-30-19-39-45-87_6ee1490f6338a5d500212cdd6f65b6c2.jpgगूगल मैप्स द्वारा भारत में स्ट्रीट व्यू को पेश करने के बाद, MapmyIndia ने Mappls RealView नामक अपने 360-डिग्री पैनोरमिक स्ट्रीट व्यू फीचर के लॉन्च की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह फीचर वेब पर MapmyIndia के कंज्यूमर मैपिंग पोर्टल Mappls और एंड्रॉयड, आईओएस दोनों पर उपलब्ध मैपल ऐप पर मिलेगा।

इन शहरों में मिलेगी सुविधा
MapmyIndia ने खुलासा किया कि Mappls RealView कई महानगरीय शहरों और ग्रेटर मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली NCR, गोवा, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, जयपुर, अहमदाबाद, गांधीनगर, चंडीगढ़, जोधपुर, पटना, नासिक, औरंगाबाद और अजमेर सहित अन्य क्षेत्रों में हजारों किलोमीटर की दूरी तय करेगा।
MapmyIndia ने कहा कि स्ट्रीट व्यू जैसे फीचर के लॉन्च के साथ, यूजर्स पर्यटन स्थलों, समुद्र तटों, आवासीय कॉलोनियों, कार्यालय टावरों और अन्य स्थानों का एक इंटरैक्टिव 360-डिग्री विजुअल प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

"यूजर पूरे भारत के लिए इमर्सिव 3डी मैप्स और भारत भर में प्रतिष्ठित पर्यटक, वाणिज्यिक और आवासीय स्थलों के इंटरैक्टिव 3डी मॉडल का अनुभव कर सकते हैं।
बता दें कि यह Mapmyindia से मैपल के विस्तृत हाउस-एड्रेस लेवल 2D मैप्स और इसरो की सैटेलाइट इमेजरी और अर्थ की लिस्ट के साथ जुड़ा है।
कंपनी ने बताया कि भारत में यूजर्स को विदेशी मैप ऐप्स के लिए पूरी तरह से स्वदेशी विकल्प देने के लिए उत्साहित हैं, जो इसकी क्षमताओं में अधिक एंडवांस है और यूजर्स के लिए अधिक मूल्यवान और पूरी तरह से भारतीय भी है।
बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में Google ने भारत में Google मैप्स पर लोकप्रिय स्ट्रीट व्यू फीचर को पेश किया।
इस फीचर के लिए टेक दिग्गज ने दो लोकल फर्म्स 3D मैपिंग कंटेंट, जियोस्पेशियल सॉल्यूशंस फर्म जेनेसी इंटरनेशनल और आईटी सर्विसेज फर्म टेक महिंद्रा के साथ साझेदारी की है। शुरुआत में गूगल मैप्स का स्ट्रीट व्यू फीचर सिर्फ 10 शहरों में उपलब्ध होगा।