झड़ौदा मिलन विहार बुराड़ी के मंदिर में चोरी

in #crime2 years ago

वजीराबाद थाना क्षेत्र के संगम विहार स्थित मंदिर में चोरों ने दिया चोरी को अंजाम। चोरों ने मंदिर का घंटा, शिवलिंग पर रखा धातु का कलश व दूसरा पूजा का सामान चुराया।

वजीराबाद थाना क्षेत्र की संगम विहार कॉलोनी में बायोडायवर्सिटी पार्क के पास में काफी प्राचीन मंदिर है। मंदिर की एक दीवार बायोडायवर्सिटी पार्क की तरफ लगती है जो सुनसान और झाड़ जंगल है। उसी झाड़ जंगल से चोरों ने पहले दीवार को तोड़ा और फिर मंदिर में एंट्री की चोरों ने मंदिर के अंदर से मंदिर का घंटा, शिवलिंग पर रखा गया कलश और कुछ पूजा में प्रयोग होने वाला काफी प्राचीन समान था वह चुराया। चोर कौन थे कितनी संख्या में आए थे अभी तक साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल वजीराबाद थाना पुलिस को इस बाबत शिकायत दे दी गई और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Jharoda Milan Vihar Burari के मंदिर में चोरी, #aa_news @AA News

आपको बता दें कि गत माह भी वजीराबाद थाना क्षेत्र के मंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इससे पहले भी कई चोरी की घटनाएं आसपास के मंदिरों में वह दुकानों में भी हो चुकी है लेकिन अभी तक चोर पकड़ में नहीं आए हैं। पहले की चोरी की घटनाएं भी हल नहीं हुई और चोर लगातार नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कहीं ना कहीं इस क्षेत्र में चोर पुलिस को सीधी चुनौती देते नजर आ रहे हैं । अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली पुलिस अब इस मंदिर में भी चोरी करने वालों तक पहुंच पाती है या नहीं।

।।