दिल्ली में करंट लगने से तीन मजदूरों की मौके पर मौत

in #accident2 years ago

AA News

राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके के कुतुबगढ़ रोड पर बने फार्महाउस में हुआ बड़ा हादसा .काम कर रहे तीन लोगों की करंट लगने से हुई दर्दनाक मौत .लोहे की सीढ़ी ले जा रहे तीन लोग वहां उसके ऊपर से जा रही 11000 वोल्टेज की हाई वोल्टेज बिजली लाइन की चपेट में आए. पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुटी.
IMG_20220907_154439.jpg
उत्तरी बाहरी दिल्ली के बवाना थाना इलाके के कुतुब गढ़ रोड पर बने हुए एक फार्महाउस में आग सदा दर्दनाक हादसा हुआ जिस मैं तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई बताया जा रहा है कि फॉर्म हाउस के अंदर कुछ काम चल रहा था तभी तीन लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। जहां पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
दरअसल माया महल नाम से बने हुए फार्महाउस साफ सफाई का काम चल रहा। माया महल नाम का यह फार्महाउस जो कि कुतुब रोड पर बना हुआ है मेन रोड पर ही बने हुए इस फॉर्म हाउस में 3 लोग काम कर रहे थे जो कि एक लोहे की लंबी सीढ़ी लेकर जा रहे थे उसके ऊपर से 11000 वोल्ट का हाई टेंशन वायर जा रही थी जिसकी चपेट में तीनो लोग आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई इसका बवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया और पूरे मामले की जांच लगातार जारी है।

Sort:  

सर जी मेने आपकी सभी खबरे लाइक कर दी है