180 वारदातों में शामिल अजय गैंडा पकड़ा गया

in #crime2 years ago

180 वारदातों में शामिल अजय गैंडा पकड़ा गया, 20 वर्षों से दे रहा है वारदातों को अंजाम #aa_news

Video

..

चोरी और झपटमारी जैसी वारदातों में शामिल एक घोषित बदमाश को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पकड़ा गया आरोपी अजय @ गैंडा एक या दो नहीं बल्कि 180 अपराधिक वारदातो में पहले से शामिल बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एक दर्जन मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है.

वीओ
दिल्ली के अलग अलग इलाकों में राहगीर महिलाओं को निशाना बनाकर चैन स्नेचिंग की वारदातो को अंजाम देने वाले कुख्यात झपटमार अजय @ गैंडा को को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी आदतन अपराधी है और विशेषरूप से सोने की चैन पर अपना हाथ साफ किया करता था. आपको जानकर हैरानी होगी की आरोपी अजय गैंडा एक या दो नहीं बल्कि 180 अपराधिक वारदातो में पहले से शामिल बताया जा रहा है. इसके अलावा आरोपी घोषित बदमाश भी है. पुलिस ने इसके एक सहयोगी दीपक @संतोष को भी गिरफ्तार किया है, जो करीब 2 दर्जन अपराधिक मामलो में शामिल रहा है. बाहरी जिला के एडिशनल डीसीपी अमित वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत काम करते हुए स्ट्रीट क्राइम पर रोक लगाने के मकसद से बाहरी जिला के पुलिस विशेष रूप से काम कर रही है.

पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्तौल, जिंदा कारतूस, 23 इंजेक्शन और एक गाड़ी बरामद किया है.

पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी अजय गैंडा विगत 20 वर्षों से चोरी और झपटमारी जैसी वारदातों को अंजाम दिया करता था. पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी 180 अपराधिक वारदातो में पहले से शामिल रहा है. बहरहाल अजय गैंडा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 12 मामलो को सुलझाने का दावा किया है. बेशक ये राजपार्क थाना पुलिस की बड़ी कामयाबी के रूप में भी देखा जा सकता है. ऐसे में अब यह देखना होगा कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आस पास के इलाको में चोरी और झपटमारी जैसी वारदातों में किस हद तक कमी देखने को मिलेगी.

Sort:  

Please like