गलत दिशा में स्कूटी चलाने से रोकने पर भड़के युवक, डंडे से कांस्टेबल को पीटा

in #delhi2 years ago

sakataka-tasavara_1659705614.jpeg
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में यातायात पुलिस द्वारा गलत दिशा में स्कूटी चला रहे दो लोगों को रोकना भारी पड़ गया। आरोप है कि दोनों युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया। इससे सिपाही चोटिल हो गया। पुलिस ने इस मामले में दीपक व अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दीपक को गिरफ्तार कर लिया। उधर, परिजनों ने ट्वीट करके जबरन फंसाने का आरोप लगाया है।
गुरुवार को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में यातायात पुलिस का एक कांस्टेबल ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे सोसाइटी के पास स्कूटी पर सवार कैलाशपुर निवासी दीपक और अवतार सिंह वहां से गलत दिशा में स्कूटी लेकर गुजर रहे थे। कांस्टेबल ने दोनों को रोकने की कोशिश की। इस पर दोनों स्कूटी सवार भड़क गए और कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया।
कांस्टेबल ने किसी तरह एक आरोपी को पकड़ लिया और कोतवाली में सूचना दे दी। वहीं, परिजनों ने वीडियो वायरल कर ट्विटर पर शिकायत करते हुए कहा कि दीपक को पुलिस ने पकड़ लिया है। रात लगभग एक बजे एक अन्य युवक को पुलिस उसके घर से उठाकर ले गई है। आरोप है कि परिजन से कहा गया है कि अवतार सिंह को ले आएंगे तो युवक को छोड़ दिया जाएगा।
इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल नोएडा राजेश एस का कहना है कि नशे की हालत में गलत दिशा में स्कूटी चला रहे दो लोगों को कांस्टेबल ने रोका था। इस पर दोनों ने डंडे से कांस्टेबल पर हमला कर दिया। इस मामले में दीपक और अवतार सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अवतार अभी फरार है। मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

Sort:  

Please follow me and like my News 🙏💐

Ok👍🏻