बुंदलखण्ड एक्सप्रेसवे पर ट्रक और डंपर में आमने सामने एक्सीडेंट में दो की मौत

in #jalaun2 years ago

IMG-20220925-WA0006.jpgजालौन :-बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहाँ विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और डंपर की हुई जोरदार टक्कर हो गए जिसमे दोनों ट्रक चालकों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से हुआ घायल, टक्कर इतनी तेज हुई कि ट्रक और डम्फर के परखच्चे उड़ गए दोनो ट्रकों और डम्फर के ड्राईवरों के शवों को गैस कटर के माध्यम से निकाले जा सका हादसा जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के करतारपुर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के करतारपुर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की है। जहाँ देर देर शाम लगभग 6 बजे विपरीत दिशा में आ थे ट्रक से सही दिशा में जा रहे डम्फर आपस मे टकरा गए इस भीषण एक्सीडेंट में दोनो ट्रक ड्राईवरों की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि एक ट्रक का क्लीनर गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसको इलाज के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार चित्रकूट की तरफ से आ रहे डम्फर और इटावा की तरफ से आ रहे ट्रक की टक्कर हो गई हादसा विपरीत दिशा में आ रहे ट्रक के कारण हुआ। हादसे की खबर राहगीरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और डंपर में फंसे ड्राइवरो के शवों को .गैस कटर की सहायता से बाहर निकाला और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

कुठौंद थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि हादसा विपरित दिशा में आ रहे ट्रक के कारण हुआ है। ट्रक और डंपर को रास्ते से हटवाया। जिसके बाद रास्ता साफ हो पाया है।