गांजा लेकर बाइक पर भाग रहे गांजा तस्कर दबोचे गए

in #hardoi2 years ago

IMG-20220505-WA0059.jpgहरदोई. यूपी के हरदोई की कछौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 20 किलो गांजा बरामद किया है. यह गांजा कन्नौज, रायबरेली और उड़ीसा से लाकर हरदोई में बेचा जाता था. पुलिस द्वारा बरामद किए गए गांजे की कीमत लगभग 3 लाख रुपये है. वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए हरदोई के पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले सुरसा पुलिस ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था. वहीं, जनपद में गांजा तस्करी के विरुद्ध अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अनिल यादव व सीओ बघौली विकास जायसवाल के नेतृत्व में टीम को लगाया गया था. इसी बीच कछौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान कामीपुर रोड पर एक बाइक पर तीन लोगों को आते देखा. पुलिस को देखकर यह तीनों पीछे मुड़कर भागने लगे तो पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने दौड़ाकर इन लोगों को पकड़ लिया. इस दौरान जांच में तीनों के पास से लगभग 20 किलो गांजा बरामद किया गया है, जो कि 3 बोरियों में था.

Sort:  

पुलिस ने मुख्य अभियुक्त विभव सिंह के घर से बुधवार सुबह गांजा बरामद किया, विभव सिंह मौजूद नहीं था उसकी पत्नी, बेटे और दो अन्य (अनिल व अंकित) को गिरफ्तार किया।
फिर उसके बाद पुलिस का खेला होबे
अभियुक्त की पत्नी व बेटे का नाम मामले से बाहर निकालने के एवज में नोटलाल हाजिर हुए।
सुबह पकड़े शाम दिखाए, दिन भर खेल रचाये