महिला कार्डधारक को पीटने वाले कोटेदार पर कार्यवाही के नाम पर लीपापोती

in #hardoi2 years ago

IMG-20220427-WA0082.jpgहरदोई: सुरसा ब्लॉक के भैनामऊ ग्राम पंचायत के दबंग कोटेदार रामचंद्र द्वारा महिला से मारपीट करने के मामले पर विभागीय अधिकारी पर्दा डालने में जुटे हैं। आपको बताते चलें भैनामऊ कोटेदार पर सुजौरा निवासी महिला छोटीबिटिया ने खुद को व बेटे को पीटने का आरोप संबंधी शिकायती पत्र पुलिस अधीक्षक को दिया था। जिस पर सुरसा थानाध्यक्ष द्वारा 151 में चालान कर जमानत दे दी गयी और मामले में खानापूर्ति कर दी गयी।

इस प्रकार की कार्यवाही से महिला छोटीबिटिया बेहद निराश है महिला ने कहा अगर कोई जिम्मेदार ब्यक्ति द्वारा जातिसूचक गालियां देकर मारा पीटा जाए और उसके ऊपर महज कार्यवाही के नाम पर खानापूर्ति की जाए तो अपराधी के हौसले बुलंद हो जाएंगे। छोटीबिटिया के अनुसार कोटेदार का कोटा निरस्त किया जाए जिससे उन्हें व अन्य कार्डधारकों को बेइज्जत करके भगाने व मारपीट करने के मामलो से निजात मिल सके।

उन्होंने कहा कि उन्हें हर बार उनके पास राशन लेने जाना पड़ेगा जिससे उन्हें कभी भी जान माल की छति कोटेदार द्वारा पहुचाई जा सकती है। ऐसे में दबंग कोटेदार द्वारा महिला को पीटने को लेकर लोग तमाम प्रकार के कयास लगा रहे है कि एक बार फिर दबंग कोटेदार अपने रसूख के दम पर बिना किसी विभागीय कार्यवाही के बच जाएगा।